भारतीयों को कर रहा है आकर्षित ब्रेनबाज़ी का ₹50,000 का इनाम।

भारतीयों को कर रहा है आकर्षित ब्रेनबाज़ी का ₹50,000 का इनाम।

50,000 रुपये के अनूठे नकद पुरस्कार के अलावा, भारत में ब्रेनबाज़ी के प्रसिद्ध होने का एक प्रमुख कारण लोगों को मिलने वाला ज्ञान भी है। लोग रोमांच से अपने सामान्य ज्ञान का परीक्षण करते हैं और सही जवाब जानकर एक बेजोड़ अनुभव प्राप्त करते हैं!

यहां तक ​​कि जब प्रतिभागियों को जवाब पता नहीं होता है तब भी वे हर खेल के बाद खुद को जानकारी से भरपूर महसूस करते हैं, उसके लिए बेहद लोकप्रियज्ञान की दूकानका धन्यवाद है। ब्रेनबाज़ी के होस्ट जैसे मेघा, सुक्रिति,आकाश के मज़ाक पर कोई संदेह नहीं है जिससे वे रोज़ हजारों प्रतिभागियों के लिए सीखना और भी सुखद बना देते हैं।

ब्रेनबाज़ी पर सवाल आम तौर पर आसान होते हैं और उन्हें स्कूल स्तर की भौतिकी, रसायन विज्ञान, जीव विज्ञान, इतिहास, खेल, क्रिकेट, बॉलीवुड, वर्तमान मामलों आदि जैसे विषयों से चुना जाता है। यहां तक ​​कि अगर किसी को जवाब पता नहीं है, तो प्रतिभागी अपने सामान्य जानकारी का उपयोग करके भी उत्तर का सही अनुमान लगा सकता है। इसी कारण, विद्यार्थियों से लेकर वरिष्ठ नागरिकों तक के सभी लोगों के लिए ब्रेनबाज़ी एक पसंदीदा खेल है।

हर दिन, स्कूलों, कॉलेजों, कार्यालयों और घरों में, दोपहर के भोजन के समय लोगों का समूह ब्रेनबाज़ी का आनंद लेने के लिए तैयार रहता है। यह एक रोज़ का काम बन गया है कि जिसके बिना लोग नहीं रह सकते हैं।

ब्रेनबाज़ी पर रोज़ाना के विजेताओं के अनुसार, वर्तमान मामलों के बारे में और स्कूल स्तर के विषयों पर थोड़ा ध्यान देने से सवालों के जवाब देने में बहुत मदद मिलती है। जो लोग दोपहर के भोजन के दौरान रोमांचक, मुनाफे वाली गतिविधि चाहते हैं और अपने ज्ञान को भी बढ़ाना चाहते हैं, उनके लिए ब्रेनबाज़ी एक बढ़िया विकल्प है।

एक लाइव गेम शो, ब्रेनबाज़ी जो 50,000 रुपये तक नकद पुरस्कार देता है। यह खेल हर रोज़  दोपहर 1 बजे शुरू होता है और जिसमें प्रतिभागियों को 50,000 रुपए तक जितने के लिए 11 सवालों का सही जवाब देना जरुरी होता है। खेल की चुनौती – प्रत्येक सवाल का उत्तर देने के लिए केवल 10 सेकंड दिए जाते हैं!

ब्रेनबाज़ी यहाँ डाउनलोड करें : http://m.onelink.me/28f19583

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *